एलएमएक्स विदेशी मुद्रा एमटी 4 मंच


मैं Lmax के साथ एक खाता खोलने में दिलचस्पी रहा हूँ हालांकि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि कैसे उनसे सटीक ticks का इतिहास प्राप्त करें। अन्य दलालों के साथ मैं बस पहले डुकस्कॉसी से टिक डाउनलोड करता हूं, फिर उन्हें एमटी 4 रणनीति परीक्षक के लिए आयात करें। लेकिन एलएमएक्स इस सटीक टिकट इतिहास को उपलब्ध नहीं कर रहा है और खुद एक अलग अलग बाजार है। मैं एक वीपीएस खरीदने के बारे में सोच रहा हूं और मेरी एमटी 4 रन 247 दे रहा हूं: वह हर टिकी रिकॉर्ड करेगा और रणनीति परीक्षण के लिए अच्छा होगा आपके फीडबैक के लिए धन्यवाद शायद आप मेटाकॉट्स-डेमो इतिहास पर परीक्षण कर सकते हैं और एलएमएक्स पर व्यापार को लाइव कर सकते हैं। ईक्यूजीजीजी: मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि उनसे सटीक टीक्स का इतिहास कैसे प्राप्त किया जाए। ज्यादातर दलालों में प्रति टाइमफ्रेम के लिए केवल 32 या 65K बार इतिहास है एम 1 के 45 दिन, एम 5 पर 2.5 साल, आदि। अपने दलाल से सभी उपलब्ध इतिहास जल्दी डीएल: ऐतिहासिक डेटा लोड करने में समस्या - MQL4 फोरम अधिकांश दलालों में प्रति टाइमफ्रेम के हिसाब से केवल 32 या 65K बार इतिहास है एम 1 के 45 दिन, एम 5 पर 2.5 साल, आदि। अपने ब्रोकर से त्वरित उपलब्धियां उपलब्ध डीएल: ऐतिहासिक डेटा लोड करने में समस्या - MQL4 मंच आपके लिंक के लिए बहुत बहुत धन्यवाद इसलिए मैं समझता हूं कि मेरी एमटी 4 का उदाहरण देना हर टिक को रिकॉर्ड नहीं करता (हर 50ms कहता है) Ive metaquotes-demo से इतिहास को डाउनलोड करने की कोशिश की, लेकिन उनका इतिहास बहुत खराब है। उदाहरण के लिए यह डुकसास्का की तुलना में लगभग 5 गुना कम डेटा देता है। प्रति सेकंड 1 टिक्सेल की तरह, 1 200x प्रति 1 टिक्सेल बनाते हैं। विदेशी मुद्रा के रूप में एक बाजार के रूप में अस्थिर के रूप में आईएम इस बारे में थोड़ा पागल है। मैं देख रहा हूँ कि एलएमएक्स एपीआई (जावा) के माध्यम से पूरी तरह से टिक्स इतिहास प्रदान करता है, लेकिन यह गंभीरता से मामलों को उलझा कर देता है। अपने 20 पेज-लंबी मैनुअल के माध्यम से ब्राउज़ करने के बाद उन्हें अपने एपीआई से जुड़ने के बाद भी यह सुनिश्चित नहीं किया जा सकता है कि आप ड्यूकस्कॉपी टिक डेटा का उपयोग क्यों न करते हैं, जो कि आप आम तौर पर अन्य दलालों में उपयोग करते हैं। एलएमएक्स एक बाजार का स्थान है, लेकिन डुकास्कापी भी है। यदि आप डिक्काकॉपी डेटा किसी अन्य ब्रोकर के साथ उपयोग करते हैं, तो आप इसे LMAX से भी उपयोग कर सकते हैं मैं कई वर्षों के लिए एक एलएमएक्स ग्राहक हूं, और मेरी राय में डुकस्कॉपी डेटा लगभग सभी अन्य ब्रोकरों के डेटा की तुलना में LMAX डेटा के समान है। रोचक: व्यापार कॉपर्स: एमटी 4, एमटी 5, जेएफओएक्स, कररेनएक्स, एलएमएक्स ट्रेड कोपर: एमटी 4, एमटी 5, जेफोरेक्स , करीरेनक्स, एलएमएक्स हमें विदेशी मुद्रा कॉपियर्स के बारे में कई सवाल मिलते हैं। उनमें से सर्वाधिक लोकप्रिय: प्रश्न: मैं अपने खाते में विदेशी मुद्रा संकेत प्राप्त करता हूं। क्या मैं इन संकेतों को किसी दूसरे खाते में प्रतिलिपि कर सकता हूँ प्रदाता के बारे में पता करने वाले प्रदाता को पता होगा। हां, आप सिग्नल को दूसरे खाते में कॉपी कर सकते हैं और सिग्नल प्रदाता को इस बारे में नहीं पता होगा। प्रश्न: क्या मैं ट्रेडिंग प्रतियोगिता से ऑर्डर की प्रतिलिपि कर सकता हूं। हां, आप कर सकते हैं, अगर आप खाता और निवेशक पासवर्ड जानते हैं आम तौर पर यह जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध है प्रश्न: अगर मैं केवल निवेशक का पासवर्ड जानता हूं तो मैं आदेशों की प्रतिलिपि कर सकता हूं हां, आप कर सकते हैं प्रश्न: क्या मैं मास्टर अकाउंट से उप-खातों में ट्रेडों को उसी कीमत पर दर्पण कर सकता हूं। हां, आप कर सकते हैं। प्र। क्या मैं कई खातों से व्यापार की प्रतिलिपि बना सकता हूँ? हां, आप कर सकते हैं। प्र। क्या आप MT5 - gt MT4 कॉपियर की पेशकश करते हैं, मैं मेटाक्वाइट प्रतियोगिता से ट्रेडों को कॉपी करना चाहता हूं। हां, हम करते हैं प्र। आप मुझे ए ए के साथ प्रदान कर सकते हैं। मैं आपको हमारे कॉपियर्स और वर्तमान छूट के बारे में सूचित करना चाहूंगा: 1. पावरट्रैड कॉपियर (एमटी 4-जीटीएमटी 4, एमटी 4-जीजेएफएक्स (ड्यूकसोकॉपी), एमटी 4-जीडी क्ररेंक्स, एलएमएक्स, एडीएस सिक्योरिटीज़, फॉटेक्स ( मारेक्स), एमआईजी बैंक, सिटीएफएक्स, स्विस कोड।) मल्टीटाइमनल 3. MT5-MT5 खाता कॉपियर - उपलब्ध होगा 15 जून 2013 हम किसी भी हमारे कापियर के लिए 21 डिस्काउंट उच्च मूल्य बोनस प्रदान करते हैं। हमसे संपर्क करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें: supportiticsoftware

Comments