Marcille grapa विदेशी मुद्रा कनवर्टर


नीचे दिए गए विजेताओं को बधाई के लिए तीन पुरस्कार दिए गए: प्रश्न 1 - वीडियो देखने के बाद, आप विदेशी मुद्रा व्यापार या विदेशी मुद्रा रणनीति मास्टर पुरस्कार के बारे में और क्या जानना चाहेंगे - विदेशी मुद्रा नीति मास्टर सिस्टम पुरस्कार - ऐप्पल आईपैड एयर पुरस्कार - अमेज़ॅन प्रज्वलित मैं अभी भी आप से सुनना चाहूंगा यदि आपके पास कोई टिप्पणी या प्रश्न है तो कृपया नीचे पोस्ट करें। प्रेस्ली विदेशी मुद्रा रणनीति मास्टर सिस्टम विजेता Russ आप मेरी कहानी जानते हैं, आईडी विदेशी मुद्रा ब्रह्मांड के सिरों पर आपका अनुसरण करता है मैं हाल ही में 8 से 10 बजे दैनिक पढ़ना, वीडियो देखने, चार्ट विश्लेषण, डेमो व्यापार और धैर्य रखने के लिए खुद को पढ़ाने और सेट अप की प्रतीक्षा कर रहा हूं। यह मेरे लिए सबसे कठिन हिस्सा है और मैं सचमुच विश्वास करता हूं कि यह मेरे पतन की जड़ है, मैं लगातार एक व्यापार में रहना और पैसा बनाने करना चाहता हूं। मैंने अपने आप को पिछले कुछ हफ्तों में फिर से एक बहुत ही कठोर सीखने की अवस्था में डाल दिया है, यह मेरे सिर में धराशायी होने की कोशिश कर रहा है, उच्च समय सीमा खेलने से शोर और हताशा को समाप्त कर देता है। सभी ईमानदारी में उन उच्च समय फ्रेम बजाना मेरे शेड्यूल के साथ बेहतर काम करता है यह मुझे व्यापार और परिवार के साथ संतुलन की आवश्यकता देता है लेकिन मुझे जो पढ़ाया गया था, उसे सुनने के बजाय मुझे स्वयं का पता लगाना पड़ा। मैं बाजार को पहले कदम उठाने और मेरे ट्रेडों में अधिक तकनीकी बनने के लिए सीख रहा हूं। वीडियो देखने के बाद, विदेशी मुद्रा व्यापार या विदेशी मुद्रा रणनीति मास्टर के बारे में आप और क्या जानना चाहेंगे I को कुछ जानना चाहते हैं जो मुझे एक बेहतर क्रांतिकारी विदेशी मुद्रा व्यापारी बनाती हैं विदेशी मुद्रा नीति मास्टर के लिए - क्या यह मुझे एक बेहतर व्यापारी भाग 1 देगा - मैं साक्षात्कारकर्ता की तरह ही हूं मैं सप्ताह के दौरान दिन में करीब 3 घंटे खर्च करता हूं, जो कि सप्ताहांत में लगभग 16 घंटों के दौरान विदेशी मुद्रा में शिक्षित होता है (सीखने की ट्यूनिंग)। मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा सिर्फ इतना करना है कि मैं काफी मेरे दिन नौकरी कर सकूं। Ive 2006 के बाद से FX व्यापार कर रहा था मैं सिर्फ कठबोली यह लगातार बनाने के लिए लग रहे हो बीमार अच्छी तरह से कर रहा हूं, तो मैं महीनों में जाऊँगा और मेरे सारे लाभों को खो देंगे। मुझे आखिरी सिस्टम से प्यार है, लेकिन आईएम केवल डेली चार्ट्स का कारोबार करता है, जो सितंबर के बाद से मोटे व्यापार होता है। दिन के बाद जब आप अपना इक्विटी टैंक देखते हैं तो अपनी खुद की ठोड़ी को रखना मुश्किल है। लेकिन, मैं नहीं एक quitter भाग 2 - मैं सचमुच एक ऐसी रणनीति चाहूंगा जो लगातार अधिक जीतती है, जो अब भी खो देती है, वह मेरे दिन की नौकरी के साथ फिट बैठती है। Ive प्रणाली की कोशिश की है कि लंदन या NY खुला के दौरान अच्छी तरह से करते हैं, लेकिन फिर मुझे नींद नहीं मिल मैं स्मार्ट व्यापार विकल्प बनाने की जरूरत है आखिरी वसंत में रहकर मुझे अपनी नौकरी की लागत लगभग कम हुई क्योंकि मैं इतना थक गया था कि मैं अपने अलार्म को नहीं सुना। अभी भी 3 tardies की वजह से परिवीक्षा पर। मैं साक्षात्कार के दूसरे हिस्से की प्रतीक्षा कर रहा हूं, क्योंकि यह Russ को देखने के लिए बहुत ही बढ़िया है। वह वास्तव में जैसा मैंने सोचा था कि वह होगा। देखभाल, संबंधित, रुचि, स्मार्ट, आराम से, आत्मविश्वास, समर्पित और सफल व्यापारी मैं उसकी तरह ही बनना चाहता हूं इस छोटे वीडियो को देखने के बाद, मेरा मानना ​​है कि पूर्ववर्ती व्यापार व्यापार के बारे में जानने से ज्यादा है। यदि यह आसान था, तो बहुत अधिक सफल कहानियां होंगी मुझे लगता है कि Russ ने हमें बहुत बड़ा पहला सुराग दिया था आपको प्रतिबद्धता की आवश्यकता है मैं क्या अन्य अमूर्त सुराग Russ की पेशकश करेगा देखने के लिए इंतजार करेंगे हां, Russ ने अपनी विदेशी मुद्रा रणनीति मास्टर सिस्टम को सिद्ध किया है जो वह पेशकश करेगा। आप के बाकी हिस्सों की तरह, मैं अपनी अगली वीडियो का इंतजार करूँगा और आशा है कि ज्ञान के अन्य सोने की डली को निकाल दें जो Russ Horn को अन्य सभी मार्केटर्स से बाहर निकल पडा 3 विजेता पहले मैं व्यक्तिगत रूप से आपको व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद करता हूं कि आप कौन हैं और किसके लिए आप विदेशी मुद्रा व्यापारी समुदाय के लिए करते हैं मैं कुछ शानदार व्यापारिक साधनों और पद्धतियों को जारी करके इन पिछले कुछ दिनों में उदारता की सराहना करता हूं, जिस तरह से मुझे टेस्ट और डेमो व्यापार को सफलतापूर्वक वापस करने का अवसर मिला है। लेकिन मुझे आपको यह बताना होगा कि मेरे लिए मैं नवीनतम वीडियो के लिए सबसे ज्यादा आभारी हूँ जिसका नाम मैंने परंपरा के सबसे बड़े रहस्यों के लिए जारी किया है, 3 चरणों में सबसे अधिक व्यापारियों को इसके माध्यम से जाना होगा। मैं लगभग 2 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं और Ive को इसके साथ एक बहुत ही कठिन समय था स्वीकार करना होगा। मैंने अनगिनत घंटे और शिक्षा में उचित धनराशि का निवेश किया है, बाजार का अध्ययन किया, विभिन्न प्रणालियां और विश्व आर्थिक समाचार पर वर्तमान में रहने के लिए ये प्रयासों को देखने के लिए बहुत कम समय के लिए बहुत कम समय दिया जब यह नीचे की ओर आया। जब मैं आपका नवीनतम वीडियो देख रहा था, तो मैं हँस रहा था क्योंकि आप मुझे बता रहे थे जैसे कि मैं व्यक्तिगत रूप से आपके साथ परामर्श कर रहा था और मुझे आपकी प्रतिक्रिया रिपोर्ट दे रहा हूं तुमने जो कुछ भी कहा था, उसके साथ आप बहुत धमाकेदार थे। मैं पूरी तरह से चरण 3 के भाग के रूप में अपनी वर्तमान स्थिति को स्वीकार करता हूं। कई महीनों के लिए अब मुझे लगा है कि मुझे अपने व्यापार के साथ एक निश्चित स्तर की सफलता का एहसास करने के लिए पर्याप्त रूप से सुसज्जित होना चाहिए, बस अपने आप को इस ईंट की दीवार पर एक और रन लेने के लिए, शेख़ी इसे छोड़कर और खुद को रेखांकित करने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं दूसरी तरफ कहाँ जा रहा हूं जहां मुझे संदेह है कि सफलता कहाँ है या क्या हासिल की जा सकती है। मुझे उस चार्ट पर मूल्य कार्रवाई की तरह महसूस किया गया जो उस समर्थन-प्रत्याशा के लिए एक रन बना रहा था और उसमें से हिंसक रूप से उछल रहा था, जिसके बाद एक महत्वपूर्ण रिट्रीटमेंट इन लगातार असफलताओं या नकारात्मक अनुभवों के साथ समस्या आपके आत्मविश्वास को हर बार प्रभावित करती है और आपको जो कुछ भी करती है या सिस्टम, कार्यप्रणाली, संकेतक, व्यापार अवधि और समय सीमा और ऐसे प्रकार के सलाह या शिक्षा का भी सवाल करती है जो आप करते हैं , आदि। आप एक हम्सटर व्हील में एक हम्सटर की तरह लग रहा है, अपने पहिया कताई और कहीं भी नहीं मिल रहा आप निराश महसूस करते हैं कि आप थोड़ी देर के लिए सब कुछ रोकते हैं, कुछ आत्मविश्वास हासिल करते हैं और इस पर एक और रन बनाने की कोशिश करते हैं क्योंकि आपको पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने के भीतर गहराई से बहुत संभव है, इसलिए आप हार नहीं मानना ​​चाहते हैं। मैं पूरी तरह से समझता हूं कि जब एक मुद्रा जोड़ी की कीमत की कार्रवाई में पर्याप्त गति होती है तो वह अंततः इस सहयोग के माध्यम से कीमतों में कटौती करने में मदद करेगी। जब मैंने आज अपने नवीनतम वीडियो को देखा तो रोशनी मेरे लिए आई थी जो मैंने आपके बारे में पढ़ा है, और जो कि आपने पिछले हफ्ते दिखाया था, जो आपके द्वारा किया गया है और आप इसे कैसे करते हैं (सिद्धांतों और तरीकों) के सभी सकारात्मक पहलुओं के आधार पर मैं वास्तव में और आशावादी मानता हूँ कि आप उस गति से मदद करेंगे मुझे और कई व्यापारियों ने स्वयं को इसी तरह की स्थिति में ढूंढने के लिए, उस चरण 3 ईंट की दीवार पर पहुंचें और सफलता के स्तर को हासिल करने की इच्छा और योग्यता प्राप्त करें मैं जो कुछ आप करते हैं और कुछ दिनों में रैपिड परिणाम पद्धति के प्रक्षेपण के लिए मैं आपको एक बार फिर धन्यवाद करता हूं। Heres चौथी टिप्पणी विजेता रैपिड परिणाम विधि विजेता हैलो Russ, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण धन्यवाद। मैंने साइट पर सभी जानकारी, वीडियो और साक्षात्कार देखे हैं और मैं इस साइट को ढूंढने के लिए प्रभावित और आभारी हूं। मेरा मानना ​​है कि आप अच्छे लोगों में से एक हैं क्योंकि आपने इसे अपने साक्षात्कार में प्रस्तुत किया है। मेरे पास इस बाजार के अन्य लोगों के साथ अंतर को देखने के लिए काफी अनुभव है। यह विदेशी मुद्रा बाजार के साथ मेरा दूसरा दौर है मेरा पहला बच्चा दस साल पहले था और उसने मुझे अब तक ले लिया है जब मैं अपने आप को और अपने परिवार पर हुए नुकसान से ठीक हो गया। मुझे इस समय यह सही करने की ज़रूरत है और मेरे मन में कोई संदेह नहीं है कि आपका सिस्टम इस के साथ मेरी मदद करेगा मेरी समस्याएं कई हैं लेकिन मैं वास्तव में पहचान और स्वीकार करता हूं कि अब। मैंने तकनीकी विश्लेषण सिद्धांत का अध्ययन और सीखने में काफी समय बिताया है और जो मेरे मुद्दों पर योगदान देता है। यह 2 तरीकों से करता है एक मैं कई विश्लेषण वाहनों के साथ स्क्रीन जटिल है यह भारी हो जाता है मैं कई कारणों से गलत स्थानों में ट्रेडों में प्रवेश करता हूं दूसरी समस्या यह है कि मेरी ज्वलंत कल्पना तकनीकी कारणों से हर समय मेरी स्टॉप चलती है। मुझे हमेशा एक आगामी फाइब मिल सकता है ध्रुवीय बिंदु, रिक्तिसेंस समर्थन क्षेत्र, आदि। जो मेरे व्यापार को लगभग चारों ओर मोड़ने जा रहा है। इसलिए यदि आप इन मुद्दों को ग़रीब (आक्रामक) स्थिति वाले आकार के साथ संयोजित करते हैं, तो आप समझ सकते हैं कि मैंने अपने खातों को अतीत में क्यों उड़ा दिया था मैं बिल्कुल विदेशी मुद्रा लाभ प्रो प्रणाली है जो आप हमारे प्रतिभाशाली के साथ खुश था यह सरल, संक्षिप्त था, और लाभप्रदता के लिए बहुत व्यवहार्य लग रहा है। मेरे लिए एक और प्रमुख मुद्दा यह है कि मुझे कुछ चीजों का विश्लेषण करने का कारण बनता है यह कि मेरे पास कोई ऐसी प्रणाली नहीं थी जिस पर मैं भरोसा करता था। मैं चाहता हूं और एक ऐसी प्रणाली की आवश्यकता है जिसे मैं अनुसरण कर सकता हूं और दूसरी बार उसका अनुमान नहीं लगा सकता। मैं अपनी खुद की कीमत एक्शन विश्लेषण का पालन करके कभी पैसा नहीं कमाऊंगा - मैं इसके लिए पर्याप्त नहीं हूं। उस तथ्य में जोड़ें कि मैं नहीं जानता कि मैं क्या जानता हूं और आप दर्द को महसूस कर सकते हैं और मेरी कयामत देख सकते हैं मुझे आशा है कि आप मुझे रैपिड परिणाम पद्धति प्रणाली पुरस्कार के लिए उम्मीदवार के रूप में विचार करेंगे। अगर मैं इसे जीता तो इस नोट में आपसे ज्यादा प्रशंसा की जाएगी। मैं आपको यह भी वादा करता हूं कि मैं इसे धार्मिक रूप से कदम से कदम रखूंगा और अगर आपका काम करता है तो यह आपका सबसे बड़ा प्रशंसक होगा। आप हमारे साथ साझा किए गए सभी के लिए एक बार फिर धन्यवाद ईमानदारी से, बॉब एम। हीरे तीसरी टिप्पणी विजेता अंत में एक असली सफल व्यापारी के पास कैसे ताज़ा करना है जो अंडरडॉग की सहायता करने के लिए तैयार है। आप निश्चित रूप से रफ में एक हीरे हैं। मैंने 4 साल पहले इंटरनेट पर विदेशी मुद्रा की खोज की और तुरंत निर्णय लिया कि इस तरह मैं आखिरकार समर्थन कर सकता हूं और अपने परिवार को जीवन शैली प्रदान कर सकता हूं Ive हमेशा का सपना देखा है। अब ट्रैक 4 साल नीचे मैं कई व्यापारिक प्रणालियों, ईईएफ़, सिग्नल सेवाओं, खातों को उड़ाने के कारण लाल रंग में हजारों डॉलर का हूँ, आप इसे नाम देते हैं, मैंने उन सभी के बारे में सिर्फ कोई फायदा नहीं उठाया अगर केवल मैं समय वापस बदल सकता है तो मैं पिछले 4 वर्षों में किए गए सभी गलतियों को मिटा सकता हूं जिससे कि मैं जल्द ही विदेशी मुद्रा की शानदार दुनिया की खोज कर सकता हूं जो कि Russ Horn द्वारा प्रस्तुत किया गया था। व्यापार में मेरी सबसे दमक समस्या चमकदार ऑब्जेक्ट सिंड्रोम है, मैं सिर्फ एक सिस्टम से दूसरे में, किसी दूसरे को, किसी और को सफलता नहीं लेता। मैंने आपके अद्भुत मुफ्त सिस्टम डाउनलोड किए हैं और डेमो खाते पर उन्हें सीखते हुए हैं, आपके फ़ॉरेक्स पावर प्रो सिस्टम में कई प्रणालियों की तुलना में 10 गुना बेहतर है जिसके लिए मैंने हजारों का भुगतान किया है। आपके योगदान के लिए, फ़ॉरेक्स समुदाय के लिए समय का प्रयास करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मैं अपना पूर्णकालिक व्यापारी बनने के अपने सपने को कभी नहीं छोड़ दूँगा और मुझे लगता है कि मैंने आपकी वेबसाइट पर आने से इस लक्ष्य की दिशा में एक विशाल कदम उठाया। Heres द्वितीय टिप्पणी विजेता रैपिड परिणाम विधि विजेता Russ, 17 मिनट में 388.00 ठीक है, वाह, मैं 4 साल से अधिक के लिए व्यापार कर रहा हूं, मैं ऊपर और फिर नीचे गया हूं, मैंने कई खातों को उड़ा दिया है, मैं हमेशा से सबसे बड़ा मुद्दा था प्रवेश, मैं या तो बहुत जल्दी या बहुत देर हो चुकी है। मैंने हजारों संकेतकों की कोशिश की है, एफएक्स कार्यक्रमों के कई तथाकथित गुरुस जो आपको झुकाते हैं लेकिन हारे हुए हैं मैंने हजारों लोगों को यह अपना खुद का, मेरा भविष्य, जीवन का अपना रास्ता बनाने की कोशिश की है। मैं गहराई से जानता हूं कि एफएक्स व्यापार काम कर सकता है, काम करेगा मेरे लिए समस्या यह है कि मैं एक अभियंता हूं, मुझे न केवल पता होना चाहिए कि क्या करना है, लेकिन जैसा कि आप एफएक्स में जानते हैं, वहाँ कुछ ऐसी चीजें हैं जो कोई विराम या कारण नहीं हैं, इसलिए मुझे सिर्फ इसके लिए जाना है। , व्यापार जो मैं देखता हूं और उचित एमएम का उपयोग करता हूं और उस प्रविष्टि को ढूंढता हूं। आपकी प्रणाली मुझे यह बताती है कि हम एमए का उपयोग क्यों करते हैं, कब से निकलते हैं और कब जारी रखें और चलना जारी रखें मेरी नौकरी के साथ मुझे बहुत यात्रा करना पड़ता है और उम्मीद है कि जल्द ही मैं घर वापस जाकर अच्छे के लिए रह सकता हूं, यह एक बात है कि मैं अपनी पत्नी और बच्चों को बहुत कुछ देना चाहता हूं। धन्यवाद Heres सबसे पहले टिप्पणी विजेता रैपिड परिणाम विधि विजेता एक महान प्रणाली की तरह लग रहा है Russ, जीवन में कुछ बेहतरीन चीजें हैं जिन्हें आप उनके लिए काम करके भुगतान करते हैं। आप इस प्रणाली को उन लोगों के पास पास करने के लिए काफी अच्छे थे जो इसका उपयोग कर सकते हैं, अब इसका काम करने के लिए उनके ऊपर है और जो मैं देख सकता हूं, वह मुश्किल नहीं होगा। बहुत सरल है लेकिन यह बहुत प्रभावी होने लगता है धन्यवाद आपको धन्यवाद आप व्यापार में मेरी बड़ी समस्या जानना चाहते हैं ----- मेरे पिछले 60 वर्षों में कई बार सोते हुए, पिछले साल स्वास्थ्य खराब हो गया था, और फिर भी अभी तक काम नहीं कर रहा है, इसलिए बहुत खराब अल्पावधि के साथ स्मृति, मैं मनोवैज्ञानिक मुद्दों से लड़ रहा हूं। Hahaha, लेकिन मुझे इस तरह की छोटी चीजें मुझे रोकने के लिए नहीं जा रहा हूँ, और इस कोर्स आप मुझे देने के लिए पर्याप्त थे बहुत मदद मिलेगी। तो फिर एक बड़ा धन्यवाद।

Comments